टेक न्यूज़

Xiaomi के इस फोन में लगी आग, यूजर्स ने शेयर की तस्वीरें

Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन को Xiaomi द्वारा पिछले साल लॉन्च किया गया था। यह स्मार्टफोन बेहतरीन फीचर्स से लैस है, वहीं फोन को यूज़र्स का अच्छा-खासा रिस्पॉन्स प्राप्त हुआ था। लेकिन हाल ही में एक यूज़र के साथ इस फोन का अनुभव अच्छा साबित नहीं हुआ। जी हां, सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका नाम की एक यूज़र ने ट्विटर के माध्यम से दावा किया है कि उनके छोटे भाई के रेडमी नोट 9 प्रो स्मार्टफोन में अचानक से ही आग लग गई थी। उन्होंने ट्वीट के जरिए स्मार्टफोन की तस्वीर भी साझा की है। इस तस्वीर में जला हुआ रेडमी फोन देखा जा सकता है, जिसकी ब्रांडिंग फोन के निचले हिस्से पर आधी-अधूरी जली दिख रही है।

Gizmochina की रिपोर्ट में India Today हवाला देते हुए जानकारी दी गई है कि @PriyankaPavra नामक ट्विटर यूज़र ने अपने छोटे भाई के साथ घटिक इस घटना की जानकारी ट्वीट के माध्यम से सार्वजनिक की थी। इस ट्वीट को उन्होंने रेडमी इंडिया सपोर्ट टीम को भी टैग किया गया था। ट्वीट के अनुसार उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने छोटे भाई के लिए Redmi Note 9 Pro स्मार्टफोन को पिछले साल दिसंबर में खरीदा था। वहीं, कुछ ही महीनों बाद 28 अप्रैल को अचानक ही इस हैंडसेट में आग लग गई। फोन में लगी आग को देख उनके भाई ने डर के मारे फोन को पानी में फेंक दिया, ताकि बड़ा हादसा होने से टल जाए।

ट्वीट के साथ प्रियंका ने फोन की दो तस्वीरें भी ट्वीट की थी। हालांकि, कुछ समय बाद इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया।

Xiaomi India ने इस मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना की जांच की जा रही है, और शुरुआती जांच से यह संकेत मिलते हैं कि फोन में हुआ डैमेज बाहरी बल का कारण है। शाओमी ने फोन में लगी आग का जिम्मेदार ग्राहक को माना है। हालांकि, जांच पूरी होने से पहले कंपनी किसी तरह का निष्कर्ष नहीं निकाल रही है।
 


Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
vvanews
Close