ज़रा हटके

स्मृति ईरानी ने लोगों को दिया ‘सुबह का ज्ञान’, शेयर की सेल्फी, बोलीं- ‘अगर पहनोगे मास्क तो कोई न होगा परेशान’

स्मृति ईरानी ने लोगों को दिया ‘सुबह का ज्ञान’, शेयर की सेल्फी, बोलीं- ‘अगर पहनोगे मास्क तो कोई न होगा परेशान’

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Union Minister Smriti Irani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने मजेदार पोस्ट शेयर करके लोगों का दिल जीत लेती हैं. इतना ही नहीं, वो अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लोगों को कई महत्वपूर्ण और प्रेरणादायक संदेश भी देती है. आज भी स्मृति ईरानी ने अपने फैंस के लिए एक मजेदार और महत्वपूर्ण पोस्ट शेयर की है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक सेल्फी शेयर करते हुए लोगों को मास्क पहनने का महत्व बताया है.

u1iv4pv8

उन्होंने जो सेल्फी शेयर की है उसमें वो अपने चेहरे पर मास्क लगाए हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “सुबह का ज्ञान…अगर आप पहनोगे मास्क तो कोई न होगा परेशान…” इसके साथ उन्होंने #wednesdaywisdom भी लिखा है. इसके अलावा उन्होंने GIF के साथ में Wash और mask up India को भी हैशटैग किया है, जिसमें एक शख्स हाथ धोते हुए नजर आ रहा है और एक महिला चेहरे पर मास्क लगाए हुए दिख रही है.

अपनी मॉर्निंग सेल्फी में केंद्रीय मंत्री लाल साड़ी पहने, आंखों में काजल लगाए कार के अंदर बैठे हुए नजर आ रही हैं. बता दें कि स्मृति ईरानी अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे मजेदार और प्रेरणादायक पोस्ट शेयर करके लोगों तक खास संदेश पहुंचाती है, जिसे लोग खूब पसंद करते हैं और उनकी हर पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है.


Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
vvanews
Close