ज़रा हटके

भूखे भालू को दिखी कार, खड़े होकर खोला दरवाजा और उड़ा ले गया खाना – देखें मज़ेदार Video

भूखे भालू ने खड़े होकर खोला कार का दरवाजा और उड़ा ले गया खाना – देखें Video

पर्वतीय शहर गैटलिनबर्ग (Gatlinburg) में काले भालू का दिखना असामान्य नहीं है. अमेरिका (USA) के पूर्वी टेनेसी में स्थित गैटलिनबर्ग (Gatlinburg) ग्रेट स्मोकी पर्वत राष्ट्रीय उद्यान का प्रवेश द्वार है, जो सैकड़ों काले भालूओं का घर है. वहां, एक काले भालू ने गजब अंदाज में कार से खाना चोरी (Black Bear Steal Snacks) किया. भालू को सीधा खड़े हुए देखा गया. उसने कार का दरवाजा खोला और अंदर से कैंडी चोरी कर लीं. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह भी पढ़ें

गैटलिनबर्ग में एक केबिन में जब कुछ लड़के बैचलर्स पार्टी कर रहे थे, तब भालू ने कार से कैंडी चुराईं. वहां मौजूद लड़कों ने भालू को ऐसा करते देखा और हैरान रह गए. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि भालू दो पैरों पर खड़ा है और कार को खोलने की कोशिश कर रहा है. वो कार का दरवाजा खोलता है और अंदर घुस जाता है. कुछ ही सेकंड बाद वो बाहर निकलता है. उसके मुंह में खाने का एक पैकेट दबा हुआ रहता है. 

वीडियो में एक शख्स कहता दिख रहा है, ‘वो कार के अंदर घुस रहा है. मैं विश्वास नहीं कर पा रहा हूं.’

देखें Video:

भालू ने जो खाना चुराया था, उससे वो रुची खो देता है. दूर जाने से पहले वो पीनट के पैकेट को जमीन पर रख देता है. गैटलिनबर्ग में भोजन के लिए शिकार करने के लिए काले भालू अक्सर जंगल से बाहर निकलते हैं. 

वन्यजीव अधिकारी डैन गिब्स ने WVLT को बताया, “गैटलिनबर्ग में बहुत सारे लोग हैं और यहां रहने वाले सभी लोगों को पता है कि भालूओं के लिए भोजन और वातानुकूलित करने की आदतें हैं.”

2019 में गैटलिनबर्ग में एक कार के अंदर खेल रहे एक भालू और उसके तीन शावकों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं.


Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
vvanews
Close