ज़रा हटके

डॉक्टर ने बनाई कोरोना मरीज की चोटी, तो IPS बोला- ‘परिवार का प्यार भी बांट रहे हैं Corona Warriors’ – देखें Video

देशभर में कोरोना (Corona) का कहर जारी है. हमारे देश के कई राज्यों में एक बार फिर कोरोना अपने पांव पसारने में लगा है. कई राज्यों में एक बार फिर से लॉकडाउन (Lockdown) लगने की संभावना है. वहीं, अस्पतालों में भी कोरोना मरीजों (Corona Patient) की संख्या बढ़ रही है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप इमोशनल हो जाएंगे, साथ ही इस मुश्किल समय में हर वक्त साथ खढ़े रहने वाले कोरोना वॉरियर्स और डॉक्टर्स की तारीफ भी करेंगे.

यह भी पढ़ें

देखें Video:

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को आईएएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने शेययर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “केवल उपचार नहीं कर रहे, परिवार का प्यार भी बांट रहे हैं हमारे #CoronaWarriors. गीर सोमनाथ ज़िले के हेल्थ वर्कर का यह वीडियो मन को छू गया. मेडिकल टीम बेहद तनावपूर्ण माहौल में मानवता की सेवा कर रही है. घर पर रहें, #CoronaCases औऱ ना बढ़ने देकर हम उनकी सच्ची सहायता कर सकते हैं.”

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कोरोना पीड़ित महिला अस्पताल के बेड पर बैठी है, वहीं सामने पीपीई किट पहने एक हेल्थ वर्कर खड़ी है, जो महिला को एक्सरसाइज करना सिखा रही है. महिला भी उसे देखकर साथ में एक्सरसाइज कर रही है. कुछ देर बाद वो हेल्थ वर्कर महिला के बाल बनाने लगती है. ये वीडियो देखकर तो आप भी समझ जाएंगे किल हेल्थ वर्कर किस तरह लोगों की देखभाल में लगे हैं. इस वीडियो को अबतक 22 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस हेल्थ वर्कर की जमकर तारीफ कर रहे हैं.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
vvanews
Close