मध्य प्रदेश

ग्वालियर के कोविड-19 अस्पताल के ICU में लगी आग, दो मरीज गंभीर रूप से झुलसे

(वायरल वीडियो से ईमेज ग्रैब)

अस्पताल के तीसरे फ्लोर पर शार्ट सर्किट से यह आग भड़की थी. आग लगने के बाद यहां से नौ मरीजों को अस्पताल के सेकेंड फ्लोर पर शिफ्ट कर दिया गया. उन्होंने बताया कि आग की वजह से दो मरीज झुलस गए हैं जिनका इलाज किया जा रहा है

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    November 21, 2020, 9:21 PM IST

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) में कोविड-19 अस्पताल (Covid-19 Hospital) में भीषण आग (Fire In Hospital) लग गई. इस हादसे के बाद अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई. यहां भर्ती मरीज अपनी जाने बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे.

बताया जा रहा है कि शनिवार दोपहर लगभग दो बजे अचानक तीसरी मंजिल के एक बेड में आग लग गई. आग लगने की वजह सीलिंग में लगी लाइट में शार्ट सर्किट होना बताया जा रहा है. छत से जलती हुई लाइट एक बेड पर गिरी और उसने आग पकड़ ली. जल्द ही आग फैलने लगी. यह देख वहां भर्ती मरीजों को आनन-फानन में सेकेंड फ्लोर पर शिफ्ट किया गया. वेंटिलेटर वाले मरीजों को बेड सहित शिफ्ट करने में हॉस्पिटल स्टाफ को खासी मशक्कत करनी पड़ी.

ग्वालियर के एडीएम किशोर कान्याल के मुताबिक अस्पताल के तीसरे फ्लोर पर शार्ट सर्किट से यह आग भड़की थी. आग लगने के बाद यहां से नौ मरीजों को अस्पताल के सेकेंड फ्लोर पर शिफ्ट कर दिया गया. उन्होंने बताया कि आग की वजह से दो मरीज झुलस गए हैं जिनका इलाज किया जा रहा है.

आग की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.




Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close