विदेश

अमेरिका के विस्कॉन्सिन में मॉल के अंदर गोलीबारी, आठ घायल, शूटर की तलाश जारी

ववातोसा पुलिस ने एक बयान में कहा है कि जैसे ही सूचना पाकर पुलिस की इमरजेंसी सेवा के कर्मचारी वहां पहुंचे, उसके बाद से शूटर वहां से लापता हो गया.

वाशिंगटन:

अमेरिका के विस्कॉन्सिन में एक मॉल के अंदर गोलीबारी हुई है, जिसमें आठ लोग घायल हुए हैं. पुलिस के मुताबिक यह घटना शुक्रवार को हुई, घटना के बाद गोलीबारी करने वाला शूटर लापता है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. यह घटना विस्कॉन्सिन राज्य के ववातोसा में मिल्वौकी के पास मेटफेयर मॉल में हुई है.

Newsbeep

फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (FBI)और मिल्वौकी काउंटी शेरिफ कार्यालय ने ट्वीट किया है कि उनके अधिकारी स्थानीय पुलिस की कार्रवाई का समर्थन करते हुए घटनास्थल पर थे. ववातोसा पुलिस ने एक बयान में कहा है कि जैसे ही सूचना पाकर पुलिस की इमरजेंसी सेवा के कर्मचारी वहां पहुंचे, उसके बाद से शूटर वहां से लापता हो गया.

बयान में कहा गया है कि घायलों में सात युवा हैं जबकि एक किशोर है. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, अभी तक सभी घायलों की अवस्था का पता नहीं चल सका है लेकिन ववातोसा के मेयर डेनिश मैकब्राइड ने एबीसी न्यूज से कहा कि किसी भी घायल की स्थिति चिंताजनक या जानलेवा नहीं है.


Source link

Tags

Related Articles

Back to top button
Close